SRH VS LSG FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

मैच खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जिएंट्स के बीच दोनों ही टीमों के नजरिए से यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है तो आइए बताते हैं आपको क्या कहती है पिच रिपोर्ट और क्या होनी चाहिए आपकी dream11 की टीम।

author-image
By Rahul Faujdar
New Update
r
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मैच खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जेंट्स के बीच में दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि जो भी टीम है मैच जीतेगी उसके क्वालिफिकेशन के चांस बढ़ जाएंगे और जो भी टीम यह मुकाबला हार जाएगी उनके लिए इस टूर्नामेंट का सफर बहुत मुश्किल हो जाएगा और अगर कोई टीम यह मुकाबला हारती भी है तो वह ज्यादा बड़े मार्जिन से नहीं हारना चाहेगी क्योंकि उससे उनकी नेट रन रेट पर भी फर्क पड़ेगा तो इसलिए दोनों ही टीम यह मुकाबला जीतना चाहेंगी और प्लेऑफस में अपनी जगह सुनिश्चित करना चाहेगी। इस लेख में हम आपको बताएंगे कौन से वह खिलाड़ी है जिन्हें आपकी dream11 टीम में जरूर होना चाहिए। 

1. पहली पिक होंगे सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर हैनरीच क्लासिन क्योंकि वह इस पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छे फॉर्म में है हैदराबाद के लिए फिनिशिंग करते हुए आपको क्लासेन दिख सकते हैं और उसके अलावा क्लासेन सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से ही नहीं विकेट कीपिंग से भी आपको काफी सारे अच्छे पॉइंट दे सकते हैं इसलिए उन्हें रखना बहुत ही सेफ हो जाता है।

2. दूसरी पिक होंगे मार्क्स स्टोइनिस क्योंकि जिस तरीके से स्टोइनिस पिछले कुछ मैचों से प्रदर्शन कर रहे हैं  वह सिर्फ बल्लेबाजी से ही नहीं अपनी गेंदबाजी से भी आपको काफी अच्छे पॉइंट दे सकते हैं और हर मैच में वह गेंदबाजी कर ही रहे हैं इसलिए बल्लेबाजी के साथ भी गेंदबाजी के साथ भी दोनों चीजों से आपको पॉइंट दे सकते हैं इसलिए स्टोयनिस को भी आपकी टीम का हिस्सा जरूर होना चाहिए।

3. तीसरी पिक होंगे केएल राहुल क्योंकि केएल राहुल वह टीम के कप्तान भी है और यह मुकाबला लखनऊ की दृष्टिकोण से बहुत महत्वपूर्ण है तो हम उम्मीद करते हैं कि केएल राहुल का बल्ला इस मैच में चले और वह अच्छे खासे फेंटेसी पॉइंट दें और केएल राहुल सिर्फ बैटिंग से ही नहीं विकेट कीपिंग से भी आपको काफी सारे पॉइंट्स दे सकते हैं इसलिए उनको भी आपकी टीम का हिस्सा जरूर होना चाहिए।

4. चौथी पिक होंगे ट्रेविस हेड जिस तरीके से उन्होंने इस पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शन किया है लगातार हर मैच में वह रन बनाते हुए आ रहे हैं और काफी तेजी से रन बना रहे हैं और पावरप्ले का बहुत अच्छे से इस्तेमाल कर रहे हैं और वह ऐसे बल्लेबाज हैं कि अगर 20 25 बॉल खेल जाते हैं तो आपको बहुत सारे अच्छे फेंटेसी पॉइंट्स दे देंगे इसलिए ट्रेविस हेड को भी आपकी टीम में होना ही चाहिए।

5.पांचवी पिक होंगे अभिषेक शर्मा क्योंकि अभिषेक शर्मा ने भी इस पूरे टूर्नामेंट में काफी अच्छी बल्लेबाजी की है और एसआरएच को हर मैच में एक बहुत अच्छा स्टार्ट दिया है कल भी हो सकता है कि वही काम करते हुए आपको अभिषेक शर्मा दिख जाए और एक 40 से 50 रन की तेज पारी खेल जाए और कभी-कभी अभिषेक शर्मा एक दो ओवर भी डालते हैं तो वह आपको बैटिंग और बोलिंग दोनों से पॉइंट दे सकते हैं।

Pitch report - हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को खूब रास आती है। ऐसे में अगर फिर से हाईस्कोरिंग मैच देखने के लिए मिले तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। हैदराबाद ने जो 277 रनों का बड़ा स्कोर इस साल के आईपीएल में खड़ा किया था, वो इसी मैदान पर आया था।

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11


d

Read more here :

Frazer McGurk के 19 गेंदों में अर्धशतक ने बिखेरा जादू

चोटिल हैं MS DHONI, फिर भी खेल रहे हैं IPL- CSK

PREITY ZINTA को पसंद है VIRAT KOHLI की ये खूबी...

BCCI उपाध्यक्ष RAJEEV SHUKLA T20 WORLD CUP TERROR THREAT पर बयान




Latest Stories