RCB में कोई है जिसे CRICKET नहीं आता -पूर्व खिलाड़ी- IPL 2024

आईपीएल के 17 में सीजन में भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम की तरफ से बेहद निराशाजनक परफॉर्मेंस आया है। ऐसे में एक पूर्व आरसीबी खिलाड़ी ने ही टीम की मैनेजमेंट की क्रिकेट की सोच पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

New Update
RCBP.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल में एक बार फिर से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने निराशाजनक परफॉर्मेंस दिखाया है। आईपीएल 2024 में प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली टीम भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ही बनी है। इस सीजन में बेंगलुरु के खराब प्रदर्शन के बाद फैंस टीम मैनेजमेंट पर कड़े सवाल उठा रहे हैं। 

फैंस की तरफ से सबसे ज्यादा सपोर्ट किया जाने वाली टीमों में से एक बेंगलुरु की टीम हर एक साल अपने फैंस को बेहद निराशा ही करती है। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर ने आरसीबी की मैनेजमेंट की सोच के ऊपर ही कड़े सवाल उठा दिए हैं। 

इस सीजन की बात की जाए तो आरसीबी की बोलिंग शुरुआती मुकाबले में काफी ढीली रही। जय सीजन में उनके सबसे पहले बाहर होने का एक बड़ा कारण बनी है। आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने टीम की मैनेजमेंट की सोच को लेकर एक बड़ा सवाल खड़ा किया है। 
RCB IPL 2024 Playoff Qualification Scenario: Can Royal Challengers  Bengaluru Reach the Playoffs after Loss against SRH? - myKhel

वॉटसन ने जिओ सिनेमा के साथ बातचीत करते हुए कहा कि, “आरसीबी में निश्चित रूप से कोई ऐसा व्यक्ति है जो क्रिकेट के बारे में ज्यादा नहीं जानता है। इसलिए उन्होंने युजी चहल को जाने दिया. मैं यहां इस महान व्यक्ति (माइक हेसन) के बारे में बात नहीं कर रहा हूं।”

Shane Watson (@ShaneRWatson33) / X

यहां पर शेन वॉटसन ने मैनेजमेंट पर सवाल उठाते हुए कहा है कि कोई तो ऐसा है बेंगलुरु की टीम के साथ जिसे क्रिकेट की ज्यादा जानकारी नहीं है। आपसे कुछ दिन पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने भी एक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कुछ ऐसा ही कहा था। जहां उन्होंने मुख्य तौर पर यह सवाल खड़ा किया था कि युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ी को आपने अपनी टीम में से कैसे जाने दिया था। 

इस सीजन की बात की जाए तो अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 10 में से केवल तीन मुकाबले जीते हैं। अपना दूसरा मुकाबला जीतने के बाद बेंगलुरु ने लगातार 6 मुकाबला हारे थे। इस सीजन में हालांकि बेंगलुरु के पास चार और मुकाबले बाकी हैं, लेकिन इन मुकाबले में वह बस बाकी टीमों के लिए प्लेऑफ में जाने के समीकरण को और भी ज्यादा बिगाड़ सकती हैं।

: ROYAL CHALLENGERS BENGALURU | VIRAT KOHLI | Shane Watson | IPL 2024

READ MORE HERE:-

MI VS KKR FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

IPL POINTS TABLE: SRH की जीत से खतरे में CSK का प्लेऑफ, बदल गया समीकरण

SRH जाएगा प्लेऑफ़, SRH की जीत के 5 हीरो

"रिंकू को बाहर करना सबसे कठिन निर्णय था", वर्ल्ड कप स्क्वाड पर क्या बोले Ajit Agarkar ?

Latest Stories