MI के ड्रेसिंग रूम में हुई लड़ाई? TILAK VS HARDIK-रोहित ने सुलझाया!

मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 का सफर जहां लगभग खत्म हो चुका है। तो इसी बीच सोशल मीडिया पर ड्रेसिंग रूम में हुई तिलक और हार्दिक पांड्या की लड़ाई खूब वायरल हो रही है। इसमें कितनी सच्चाई है या नहीं आई जानते हैं।

author-image
By Lakshit Mehndhiratta
New Update
WhatsApp Image 2024-05-03 at 11.09.34.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 मुंबई इंडियंस के आईपीएल के इतिहास का सबसे खराब सीजन चल रहा है। सीजन खराब होने का कारण एक यह भी है कि जो मुंबई इंडियंस के टीम के अंदर चल रही अनबन को लेकर खबरें आए दिन सामने आती हैं।  कभी रोहित शर्मा की हार्दिक पांड्या के साथ ना बन्ना, तो कभी हार्दिक पांड्या का बुरा व्यवहार। या फिर टीम के लगातार मुकाबले गवाना। 

ऐसी खबर एक बार फिर से निकलकर सामने आ रही है, जा मुंबई का दिल्ली के सामने मुकाबला हारने के बाद ड्रेसिंग रूम में युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा और कप्तान हार्दिक पांड्या के बीच मामला गर्म हो गया। सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही इस पोस्ट के मुताबिक, पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में हार्दिक पांड्या का सीधा-सीधा तिलक वर्मा की बल्लेबाजी के ऊपर सवाल उठा देना युवा बल्लेबाज को उतना सही नहीं लगा। जिसके चलते इसके बाद रेसिंग रूम में इन दोनों के बीच कहां सुनी हो गई। इसके बाद पूर्व कप्तान रोहित शर्मा यहां तक की टीम के मालिकों को भी बीच में जाकर मामला सुलझाना पड़ा। 

Rohit Sharma dissatisfied with Hardik Pandya's leadership, considering  leaving Mumbai Indians after IPL 2024 - Crictoday

आईपीएल 2024 में अभी तक तिलक वर्मा का बल्ला खूब कर्ज है 10 पारियों में 42 की औसत और 153 की स्ट्राइक रेट के साथ तिलक ने 343 रन बनाए हैं। दिल्ली के सामने खेले गए मुकाबले में 32 गेंद में 63 रन बनाने वाले तिलक वर्मा मुंबई के लिए उसे मुकाबले में सबसे सर्वाधिक रन स्कोर रहे थे। 

WhatsApp Image 2024-05-03 at 09.59.30.jpeg

हालांकि सूत्रों के हवाले से यह भी स्पष्ट किया जा सकता है कि, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही यह चर्चा पूरी तरह से बेबुनयाद है । कप्तान हार्दिक पांड्या और तिलक में ऐसी लड़ाई नहीं हुई थी।


READ MORE HERE:-


MI VS KKR FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

IPL POINTS TABLE: SRH की जीत से खतरे में CSK का प्लेऑफ, बदल गया समीकरण

SRH जाएगा प्लेऑफ़, SRH की जीत के 5 हीरो

"रिंकू को बाहर करना सबसे कठिन निर्णय था", वर्ल्ड कप स्क्वाड पर क्या बोले Ajit Agarkar ?

Latest Stories