KOHLI की STRIKE RATE पर बोले AB DE VILLIERS- RCB IPL 2024

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने दावा किया है कि कोहली की स्ट्राइक रेट की आलोचना निराधार है और उन्होंने इस पर अपनी निराशा व्यक्त की।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-02 at 11.25.10.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IPL 2024 : पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर AB DE Villiers ने दावा किया है कि Virat Kohli की स्ट्राइक रेट की आलोचना निराधार है और उन्होंने इस पर अपनी निराशा व्यक्त की।

“विराट कोहली अपने स्ट्राइक रेट को लेकर आलोचना झेल रहे हैं। यह बहुत लंबे समय से चल रहा है और अब मैं इससे तंग आ चुका हूं " एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा l डिविलियर्स ने दावा किया कि विराट सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं। उनके मुताबिक आईपीएल में भी विराट काफी अच्छा खेल रहे है l

डिविलियर्स ने आगे ये भी बोला, "यह लड़का अब तक क्रिकेट का खेल खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है। वह आईपीएल में अविश्वसनीय है, वह आरसीबी के लिए एक निश्चित भूमिका निभाता है, और मेरे पास बहुत सारे डेटा-संचालित विशेषज्ञों हैं जो इस आदमी की आलोचना करते रहते हैं l"

Our bond is beyond the game and will always be': Virat Kohli ...

आगे उनको यह भी लगता है कि जो विशेषज्ञों विराट की स्ट्राइक रेट को लेके उनकी आलोचना करते है उनको क्रिकेट का ज्ञान नहीं है, साथ ही में उन्होंने खेल के विशेषज्ञों के खेल अनुभव पर सवाल उठाया ।

डिविलियर्स ने RCB के प्रबंधको को अपना एक सुझाव दिया जहा उनको लगता है विराट नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी करने के लिए श्रेष्ठ है l साथ ही में उन्होंने यह भी बोला कि अगर उन्हें कोहली को एक निश्चित स्थान पर खिलाने का अधिकार होता, तो वह नंबर तीन होता l 

आगे डिविलियर्स ने यह भी कहा कि,"उन्हें सलामी बल्लेबाज़ी करना पसंद है, और उनका रिकॉर्ड इस बारे में खुद बोलता है। यह अविश्वसनीय है, लेकिन मुझे लगता है कि इस टीम की संरचना के साथ, विल जैक्स, फाफ के साथ ओपनिंग करेंगे, इससे उन्हें अच्छी शुरुआत करने का सबसे अच्छा मौका मिलेगा ।" 

विराट ने अब तक 10 मुकाबलों में 500 रन बनाए है, 147.49 के स्ट्राइक रेट के साथ l 

आखिर में उन्होंने अपनी बात ख़तम करते हुए कहा कि,"मुझे नहीं पता कि आलोचना कहां से आ रही है, वह इस समय एक सपने की तरह बल्लेबाजी कर रहा है, वह टीम को एकजुट रख रहा है। वह डीके, विल जैक जैसे लोगों को वास्तव में बाहर जाने और खुद को अभिव्यक्त करने की अनुमति दे रहा है।"

 

Read more here :

CSK के 5 खिलाड़ी हुए बाहर! PBKS से हार के बाद बड़ा झटका- IPL 2024

CHAMPIONS TROPHY 2025: लाहौर जाएंगे कोहली-रोहित, PCB ने दी बड़ी जानकारी

SRH VS RR DREAM 11 PREDICTIONS: ये 11 धुरंधर करेंगे आपको मालामाल

IPL 2024: पंजाब से हार के बाद ये क्या बोल गए Gaikwad खुद का बनाया मजाक

Latest Stories